Home खेल IND vs AUS: इस दिन खेला जाएगा तीसरा वनडे, श्रेयस अय्यर की...

IND vs AUS: इस दिन खेला जाएगा तीसरा वनडे, श्रेयस अय्यर की जगह ले सकता है ये खतरनाक ऑलराउंडर…

81
0

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रही, तीन मैचों की की वनडे श्रृंखला का दूसरा वनडे मुकाबला राजकोट में खेला गया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम को भारतीय टीम ने 36 रन से हरा दिया और वनडे श्रंखला को 1-1 से बराबर कर लिया।

अब इस वनडे श्रृंखला का अंतिम और निर्णायक मुकाबला बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाने वाला है। यह मुकाबला 19 जनवरी को भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा।

ये धुरंधर बाहर:-

भारतीय टीम के तूफानी बल्लेबाज और विकेटकीपर ऋषभ पंत पहले वनडे में चोटिल हो गए थे। जिसके कारण वह टीम से पहले ही बाहर हो गए हैं।

इसका सीधा प्रसारण हॉटस्टार स्टार स्पोर्ट डीडी स्पोर्ट और जिओ टीवी सेट पर देख सकते हैं। इस मुकाबले में भारतीय टीम में दो बदलाव देखने को मिल सकते हैं। पहला श्रेयस अय्यर की जगह पर केदार जाधव को जगह मिल सकती है। बता दे केदार जाधव एक बहुत ही शानदार ऑलराउंडर खिलाड़ी है। जबकि रविंद्र जडेजा की जगह युजवेंद्र चहल को टीम में मौका मिल सकता है।

भारतीय संभावित टीम:-

रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), लोकेश राहुल (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केदार जाधव, युजवेन्द्र चहल, कुलदीप यादव, नवदीप सैनी, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह।