Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें शराब दुकान से 100 मीटर की दूरी पर मिली पूर्व महिला भाजपा...

शराब दुकान से 100 मीटर की दूरी पर मिली पूर्व महिला भाजपा मंडल अध्यक्ष की लाश, पिता ने लगाया दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप…

75
0

जिले के सल्लाहपुर-नांदपुर इलाके से भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व मंडल उपाध्यक्ष की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवती की लाश शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में सल्लाहपुर-नांदपुर गांव के शराब दुकान के पास मिली है। वहीं, उनकी गाड़ी 500 मीटर की दूरी पर मिली है। बताया जा रहा है कि युवती घर से दवा लेने के लिए निकली थी, लेकिन वह नहीं लौटी। इसी बीच शराब दुकान के सेल्समैन ने युवती की लाश के संबंध में जनकारी दी। मामले की सूचना मिलने से मौके पर पहुंची टीम मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला सल्लाहपुर-नांदपुर गांव के पास का है। जहां शनिवार रात भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व मंडल उपाध्यक्ष शिखा पाल की लाश संदिग्ध हालत में मिली है। पीड़िता के पिता ने बताया कि शनिवार को रात शिखा दवाई लेने सल्लापुर गई हुई थी। इसके कुछ ही घंटे बाद सल्लापुर शराब दुकान के सेल्समैन प्रवीण कुमार ने मृतिका के भाई को फोन कर जानकारी दी कि शिखा की लाश पास के गार्डन में पड़ी है।

सूचना के आधार पर जब शिखा के पिता और भाई मौके पर पहुंचे तो पता चला कि प्रवीण कुमार उर्फ निक्कू व तीन अज्ञात लोगों ने शिखा को जबरदस्ती शराब के ठेके के अंदर ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया। असफल होने पर हत्या कर शव बाग में फेंक दिया। पिता ने यह भी है बताया कि आरोपी ने फोन पर लाश नहीं उठाने पर लाश को जलाने की भी धमकी दी।