Home मनोरंजन हरीश साल्वे ने 68 की उम्र में रचाई तीसरी शादी तो भड़क...

हरीश साल्वे ने 68 की उम्र में रचाई तीसरी शादी तो भड़क गए KRK…

90
0

“हरीश साल्वे ने 68 की उम्र में रचाई तीसरी शादी तो भड़क गए KRK, बोले- मुस्लमानों को…”><“वकील और पूर्व सॉलिसिटर जनरल हरीश साल्वे की शादी की कई तस्वीरें सामने आई हैं। साल्वे ने 68 साल की उम्र में तीसरी शादी कर ली है। अब इस पर केआरके ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

भारत के पूर्व सॉलिसिटर जनरल और देश के सबसे महंगे वकीलों में शुमार हरीश साल्वे के 68 की उम्र में तीसरी बार शादी करने की खबरें सामने आ रही है। हरीश साल्वे ने त्रीना नाम की महीला से शादी की है। वह ब्रिटिश मूल की हैं। हरीश साल्वे की शादी में शादी में नीता अंबानी, ललित मोदी और उज्ज्वला राउत समेत करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए। हरीश साल्वें की शादी की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। लोग केंद्र सरकार की नवगठित वन नेशन-वन इलेक्शन कमेटी के सदस्य साल्वे को बधाईयां देते नजर आ रहे हैं। लेकिन इसी बीच बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान ने साल्वे की तीसरी शादी पर टिप्पणी की है। अब एक्टर का यह कमेंट काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

कमाल राशिद खान ने हरीश साल्वे की शादी का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि “मुसलमानों को बदनाम किया जाता है। मजे ये लोग ले जाते हैं। वकील हरीश साल्वे ने तीसरी शादी कर ली है।” अब केआरके के ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि “छुपाकर गर्लफ्रेंड रखने से अच्छा है शादी कर लो। साल्वे जी ने बिल्कुल सही किया है।

सुनील नाम के यूजर ने लिखा कि “मुस्लमानों को बदनाम करने के लिए उनका नाम भी तो होना चाहिए।” एक यूजर ने लिखा कि “हरीश साल्वे की शादी में फर्क हैं। साल्वे ने तीसरी शादी पहली दो पत्नियों को तलाक देकर की है। मुस्मिल एक साथ तीन रखते हैं।”</p>

हरीश साल्वे की 38 साल चली थी पहली शादी<>बता दें कि हरीश साल्वे की पहली शादी 38 सालों तक चली थी। उनकी पहली पत्नी का नाम मीनाक्षी था। साल 2020 में दोनों अलग हो गए थे। इस शादी से उनकी दो बेटियां हैं। मीनाक्षी से अलग होने के कुछ ही महीनों बाद उन्होंने ब्रिटिश कलाकार कैरोलिन से दूसरी शादी की थी। दोनों ने अक्टूबर 2020 में शादी कर ली थी।</

इन मामलों में निभा चुके हैं अहम भूमिका<>हरीश साल्वे कई हाई-प्रोफाइल केस का हिस्सा रह चुके हैं।<