Home जानिए इन 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलेगी सबसे ज्यादा स्टोरेज शानदार स्पेसिफिकेशंस देंखे...

इन 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलेगी सबसे ज्यादा स्टोरेज शानदार स्पेसिफिकेशंस देंखे लिस्ट…

30
0

कहीं आने-जाने के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर ना केवल सबसे आसान ऑप्शन हैं, बल्कि आपको कई सारी सहूलियत भी देते हैं. अगर सामान के साथ शहर में इधर से उधर जाना हो तो भी ये काम आते हैं. इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदते समय लोग इस बात को लेकर निश्चित रहते हैं कि कम से कम सामान रखने की तो काफी जगह मिल जाएगी.

फिर भी कई बार जगह की कमी पड़ जाती है, और हम जरूरी चीजें नहीं रख पाते हैं. इसलिए हम आज आपके लिए 5 ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर लाएं हैं जिनमें सबसे ज्यादा स्टोरेज मिलती है.

इंडिया में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर हैं जो शानदार स्पेसिफिकेशंस का दावा करते हैं. आज हम उन इलेक्ट्रिक स्कूटर को देखेंगे जो आपको सबसे ज्यादा स्पेस उपलब्ध कराते हैं, ताकि सामान रखने के लिए मुश्किलों का सामना ना करने पड़े. यहां आप सबसे ज्यादा स्टोरेज वाले 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर की लिस्ट देख सकते हैं.

Largest Storage Electric Scooters: मिलेगी सबसे ज्यादा जगह

सबसे ज्यादा अंडरसीट स्टोरेज के साथ आते हैं ये इलेक्ट्रिक स्कूटर.

  1. River Indie: रिवर इंडी इंडिया का सबसे ज्यादा स्टोरेज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है. इसकी कुल अंडरसीट स्टोरेज कैपेसिटी 43 लीटर है. अब आपको जरूरी चीज छोड़ने की जरूरत नहीं होगी, क्योंकि ये आपको काफी ज्यादा स्पेस देता है. केवल जगह के मामले में ही नहीं, रिवर इंडी को एक मजबूत इलेक्ट्रिक स्कूटर माना जाता है.
  2. Ola S1 Pro: सबसे ज्यादा स्टोरेज के मामले में ओला का इलेक्ट्रिक स्कूटर दूसरे नंबर पर है. ओला एस1 प्रो में आपको 36 लीटर की अंडरसीट स्टोरेज मिलती है. यह इतना स्पेस है कि आप आसानी से दो हेलमेट रख सकते हैं. यह स्कूटर भी आपको भरपूर सामान रखने की सहूलियत देता है.
  3. Ola S1 Pro Gen 2/Air: तीसरे नंबर पर भी ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर हैं. नए हाइब्रिड चेसिस और शानदार टेक्नोलॉजी के दम पर ओला एस1 प्रो जेन 2 और ओला एस1 एयर में काफी स्टोरेज मिलती है. नए ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर 34 लीटर का स्टोरेज देते हैं.
  4. Simple One: इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में दो बैटरी पैक मिलते हैं. इसके बाद भी आपको स्टोरेज के लिए टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर में 30 लीटर की अंडरसीट स्टोरेज मिलता है. ज्यादातर पेट्रोल स्कूटर में भी सामान रखने के लिए इतनी जगह नहीं मिलेगी.
  5. Hero Vida V1: हीरो विडा रेंज के इलेक्ट्रिक स्कूटर भी बढ़िया स्पेस उपलब्ध कराते हैं. हीरो के इलेक्ट्रिक स्कूटर में 26 लीटर अंडरसीट स्टोरेज मिल जाएगी. यानी आप सीट के नीचे काफी सामान रख पाएंगे. स्टोरेज को इस तरह डिजाइन किया गया है, ताकि आप हेलमेट भी रख पाएं.