Home मनोरंजन Dunki Trailer Review: शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ का ट्रेलर…

Dunki Trailer Review: शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ का ट्रेलर…

43
0

Dunki Trailer FIRST Review Out:  एक्टर राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित डंकी में नजर आएंगे, जो अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का ड्राप वन टीजर जारी हो चुका है और अब इसके ट्रेलर का फैंस दिल थाम कर इंतजार कर रहे हैं. इसमें शाहरुख, तापसी पन्नू, बोमन ईरानी और विक्की कौशल अहम रोल में है. अब फिल्म का ट्रेलर कैसा होगा, इसपर अपडेट आया है.

शाहरुख खान की डंकी का ट्रेलर कैसा होगा? राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित डंकी में शाहरुख खान हार्डी के रोल में दिखे हैं. डंकी ड्रॉप 1 के बाद अब फैंस इंतजार कर रहे हैं कि आखिर कब ट्रेलर आएगा.

फैंस को ट्रेलर से काफी उम्मीद है और सबको लग रहा है कि ये काफी जबरदस्त होने वाला है. फिल्म समीक्षक और ओवरसीज सेंसर बोर्ड के सदस्य उमैर संधू ने एक्स (पहले ट्विटर) पर डंकी ट्रेलर का रिव्यू दिया. उन्होंने लिखा, डंकी ट्रेलर होश उड़ा देने वाला है. साथ ही उन्होंने फायर इमोजी भी बनाया है. उनके रिव्यू से ऐसा लग रहा है कि ये काफी जबरदस्त और शानदार होने वाला है. बता दें कि फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी. हालांकि ट्रेलर कब रिलीज होगा, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

शाहरुख खान की फिल्म डंकी का पहला गाना लुट पुट गया इसी महीने रिलीज होने वाला है. सॉन्ग में शाहरुख खान, तापसी पन्नू और विक्की कौशल है. प्रोजेक्ट से जुड़े एक करीबी सूत्र के अनुसार, “डंकी ड्रॉप 1 और दिलचस्प पोस्टर के बाद निर्माता 22 नवंबर को डंकी का पहला गाना लूट पुट गया रिलीज करने की योजना बना रहे हैं, यह रोमांटिक ट्रैक विचित्र डांस स्टेप्स के साथ एक भावपूर्ण लेकिन मजेदार धुन है. यह हर किसी को इसके प्रति थिरकने पर मजबूर कर देगा. डंकी में शाहरुख के किरदार का नाम हार्डी है, जो अपने दोस्तों के साथ लंदन जाना चाहता है. तापसी पन्नू ने मनु नाम का किरदार निभाया है और विक्की कौशल सुखी बने हैं. फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है. ‘पठान’ और ‘जवान’ के बाद डंकी इस साल शाहरुख की तीसरी रिलीज है.