Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें छत्तीसगढ़ : रायपुर में लॉरेंस बिश्नोई गैंग की दस्तक! निशाने पर व्यापारी,...

छत्तीसगढ़ : रायपुर में लॉरेंस बिश्नोई गैंग की दस्तक! निशाने पर व्यापारी, सियासत भारी…

37
0

छत्तीसगढ़ : रायपुर में लॉरेंस बिश्नोई गैंग की दस्तक! निशाने पर व्यापारी, सियासत भारी…

बताया जाता है कि शूटर रायपुर और रायगढ़ में कारोबारियों से प्रोटेक्शन मनी मांग रहे थे। लंबे समय से दोनों कारोबारियों से प्रोटेक्शन मनी की मांग की जा रही थी। अपराध की दुनिया में लॉरेंस बिश्नोई गैंग कुख्यात है। अब इसके गुर्गों ने छत्तीसगढ़ में भी दस्तक दे दी है।

रायपुर और रायगढ़ के कारोबारी को मारने के लिए सुपारी देने की जानकारी सामने आई है। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने है कि ऐसे लोगों को ठोक देंगे। इसी के साथ प्रदेश में सियासत भी शुरू हो गई है। आखिर डिप्टी सीएम के बयान पर क्यों तंज कस रहा है विपक्ष… देखिए इस रिपोर्ट में….

छत्तीसगढ़ में दो बड़ी घटनाओं को अंजाम देने की फिराक में पहुंचे लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे पकड़े गए हैं। पुलिस को शूटर्स से कई अहम सुराग भी मिले हैं।

बताया जाता है कि शूटर रायपुर और रायगढ़ में कारोबारियों से प्रोटेक्शन मनी मांग रहे थे। लंबे समय से दोनों कारोबारियों से प्रोटेक्शन मनी की मांग की जा रही थी। अब चार शूटर को गिरफ्तार कर जांच की जा रही है। आने वाले दिनों में भी पुलिस को इन शूटर्स से अहम सुराग मिलने की उम्मीद है।

ऐसे लोगों को ठोक दिया जाएगा: विजय शर्मा

इस बीच उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने इस मामले में दो टूक लहजे में कहा कि लॉरेंस बिश्नोई हो या फॉरेंस बिश्नोई…छत्तीसगढ़ में ऐसे आपराधिक तत्व बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे…ऐसे लोगों को ठोक दिया जाएगा। डिप्टी सीएम के इस बयान के बाद सियासत भी गरमा गई है।

भाजपा सरकार बनने के बाद ऐसे गैंग की धमक : धनेंद्र साहू

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष धनेंद्र साहू ने कहा छोटो आरोपियों को तो पुलिस पकड़कर रोक नहीं पाती। बड़े गैंग को कहां रोक पाएंगे। धनेंद्र साहू ने कहा कि भाजपा सरकार बनने के बाद ऐसे गैंग की धमक छत्तीसगढ़ में भी बढ़ गई है।

छत्तीसगढ़ में अब तक अपराधियों के इंटरनेशनल गैंग की धमक नजर नहीं आती थी। लेकिन पहली बार लॉरेंस गैंग और अमन साव गैंग के शूटर पकड़े गए हैं। ऐसे में गृहमंत्री का ऐसे तत्वों को ठोकने का दावा कितना कारगर होगा? अपराधिक घटनाओं काे रोकने में सरकार कितनी सफल होती है, इस पर सभी की निगाहें टिकी होगी।