Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ : ‘लारेंस हो या फारेंस बिश्नोई, ऐसे लोगों को ठोंक दिया...

छत्तीसगढ़ : ‘लारेंस हो या फारेंस बिश्नोई, ऐसे लोगों को ठोंक दिया जाएगा’ .. होम मिनिस्टर विजय शर्मा की सुपारी किलर्स को दो टूक…

32
0

छत्तीसगढ़ : ‘लारेंस हो या फारेंस बिश्नोई, ऐसे लोगों को ठोंक दिया जाएगा’ .. होम मिनिस्टर विजय शर्मा की सुपारी किलर्स को दो टूक…

शूटर्स ने पूछताछ में बताया कि उन्हे गन खरीदने के अलावा अन्य खर्चे के लिए पैसे मिले थे। पुलिस इनके बैंक अकाउंट की तस्दीक में जुटी है। इसके अलावा पुलिस को चारो आरोपियों से मलेशिया के कुआलालमपुर से ऑपरेट कर रहे मयंक सिंह के बारे में भी कई अहम जानकारियां भी मिली है.

प्रदेश के उप मुख्यमंत्री व गृहमंत्री बिजय शर्मा ने सुपारी किलर्स के गिरफ्तारी पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। मीडिया के पूछे सवाल पर विजय शर्मा ने कहा कि लारेंस हो या फारेंस बिश्नोई, ऐसे लोगों को बख्शा नहीं जाएगा और ठोंक दिया जाएगा।

कारोबारी थे निशाने पर : राजधानी रायपुर में खूनी खेल खेलने आये अंतरराष्ट्रीय गैंगस्टर लारेंस विश्नोई और अमन साहु गैंग के 4 शातिर शार्प शुटर्स को सायबर सेल ने गिरफ्तार कर रिमांड पर कई चौकाने वाले खुलासे किये है। शातिर शुटर्स ने बताया कि इनको बताये दोनों औद्योगिक घरानो के झारखंड में कारोबार स्थलों पर वाहनों और लोगो पर दबाव बनाने के लिए किए फायर किये गए थे। गिरफ्तार शातिर शुटर्स के पास से एक जैसे ही मैप मिले है जिसमें कई चौकाने वाली बाते सामने आई है।

इन शातिर शूटर्स ने पुछताछ में बताया कि प्लान के मुताबिक चारों को एक बाइक चोरी कर सोमवार को सुबह पचपेड़ी नाका पर मिलना था। करीब 12 बजकर 21 मिनट पर टारगेट को तेलीबांधा के आसपास तय सॉफ्ट स्थान पर खत्मकर बोकारो फरार हो जाना था। गिरफ्तार शूटर्स में रोहित और पप्पू सिंह के बारे में पुलिस ने खुलासा किया था कि फिल्म अभिनेता सलमान खान सलमान खान के मुंबई स्थित किये गये फायरिंग करने की वारदात में शामिल थे जिसको लेकर मुबंई पुलिस ने रायपुर पुलिस से किया संपर्क किया है।

शूटर्स ने पूछताछ में बताया कि उन्हे गन खरीदने के अलावा अन्य खर्चे के लिए पैसे मिले थे। पुलिस इनके बैंक अकाउंट की तस्दीक में जुटी है। इसके अलावा पुलिस को चारो आरोपियों से मलेशिया के कुआलालमपुर से ऑपरेट कर रहे मयंक सिंह के बारे में भी कई अहम जानकारियां भी मिली है जिसे पुलिस ने साझा नही किया है। वही रायपुर पुलिस झारखंड पुलिस से भी संपर्क करके तस्दीक में जुटी हई है। आने वाले दिनो में कई बड़े खुलासे और कई गिरफ्तारियां होने की संभावना भी जता रही है।