Home जानिए अमिताभ बच्चन को इस मंत्र की वजह से मिलता है बढ़िया नाश्ता!

अमिताभ बच्चन को इस मंत्र की वजह से मिलता है बढ़िया नाश्ता!

85
0

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं. कोई भी त्योहार हो, कोई भी मौका हो बिग बी ट्वीट कर अपने फैन्स से बात करने का कोई चांस नहीं छोड़ते. तो ऐसे में वह इस मॉनसून के सीजन को कैसे भूल सकते थे. अपने फैन्स और फॉलोअर्स का खयाल रखते हुए बिग बी ने संडे यानी कि 11 अगस्त को एक ऐसा मंत्र शेयर किया जिससे बारिश के दिनों में अच्छा नाश्ता मिलता है.

बिग ने KBC के सेट से अपनी एक तस्वीर के साथ ये मंत्र शेयर किया. उन्होंने लिखा, ‘त्वमेव भुट्टा च भजिया त्वमेव, त्वमेव पोहा, जलेबी त्वमेव. त्वमेव कचौरी च चटणी त्वमेव, त्वमेव सर्वम् मुर्मुरि ने सेव.’ बिग बी के इस ट्वीट को देखकर उनके फैन्स की हंसी नहीं रुक रही. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि शायद अमिताभ बच्चन अच्छे नाश्ते के लिए इसी मंत्र का जाप करते होंगे. ट्विटर पर बिग बी के 38 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अब ऐसे में बिग बी का ट्वीट वायरल ना हो तो क्या हो.

T 3255 – A touch of humour early Monsoon morning ..
‘त्वमेव भुट्टा च भजिया त्वमेव,
त्वमेव पोहा, जलेबी त्वमेव ।
त्वमेव कचौरी च चटणी त्वमेव,
त्वमेव सर्वम् मुर्मुरि ने सेव ।’

बारिश के मौसम मे इस मंत्र का जाप करने से
उच्च श्रेणी के नाश्ते की प्राप्ति होती है.

from Ef Ns

View image on Twitter

प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो हाल में वह ‘बदला’ में नजर आए थे. इसके बाद उनकी फिल्म ‘झुंड’, ‘तेरा यार हूं मैं’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘चेहरे’ और ‘गुलाबो सिताबो’ पर काम चल रहा है. अमिताभ तेलुगु फिल्म Sye Raa Narasimha Reddy में स्पेशल अपीयरेंस देने वाले हैं. इसके अलावा वह Uyarndha Manithan / Tera Yaar Hoon Main पर काम करेंगे. ये फिल्म तमिल और हिंदी भाषा में रिलीज होगी.