Home जानिए पूरे 5 लाख की कार अब महज 40 हजार मे बड़ा धमाका...

पूरे 5 लाख की कार अब महज 40 हजार मे बड़ा धमाका ऑफर हुआ जारी..

174
0

भारत के दिल्ली शहर में सेकंड हैण्ड कारों चलन काफी ज्यादा है क्यूंकि देश में हर तबके के लोग रहते हैं .जिस तरह अलोग नयी कार को लेना पसंद करते हैं ठीक उसी तरह पुरानी कार को भी खरीदना पसंद करते हैं .इस तरह उन्हें सस्ते दामों में अच्छी कारे व गाड़ियाँ मिल जाती हैं . सेकेंड हैंड कारों का बाज़ार भी काफी बड़ा है। सेकेंड हैंड कार ऐसे लोग खरीदना पसंद करते हैं जो कार सिखने के साथ-साथ ड्राइविंग की अच्छी प्रेक्टिस कर सकें या फिर वो लोग जिनका बज़ट कम है।

सूत्रों से पता चला है कि कई ऑनलाइन और ऑफलाइन ऐसी साईटे और बजारें हैं जहां 4-5 लाख के कीमत वाली कार महज 40 हजार में और 10 लाख के कीमत वाली कार 2-3 लाख रुपये में मिल रही है .आप भी अगर दिल्ली में रहते हैं और कोई सेकेंड हैंड कार लेने की सोच रहें हैं तो यह ख़बर आपके बड़े काम आने वाली है और साथ ही साथ यहां से आप अपनी मनपसंद कार को अच्छे से चेक और टेस्ट ड्राइव कर के देख और खरीद सकते हैं।

गौरतलब है कि अगर आपको इतनी सस्ती कार मिल रही है तो इन कारों का मॉडल 10-12 साल पुराना जरुर होगा। मगर इस बात का ध्यान रखना ज़रूरी है कि सेकेंड हैंड कार लेते वक्त कार के कंडीशन और इंजन को पूरी तरह से चेक कर लें। 5-6 लाख रुपये वाली कार आपको 1-2 लाख रुपये में ठीक-ठाक कंडीशन में मिल जाएगी। वहीं 8-10 लाख रुपये में आने वाली कारें जो कम चली हों वह आपको 4-6 लाख रुपये में मिल जाएगी।