Home समाचार तमिलनाडु के CM पलानीस्वामी ने चिदंबरम को बताया धरती का बोझ

तमिलनाडु के CM पलानीस्वामी ने चिदंबरम को बताया धरती का बोझ

33
0

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने मंगलवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम पर तीखा हमला करते हुए कहा कि वह केवल धरती पर बोझ हैं.

मुख्यमंत्री उनकी पार्टी की चिदंबरम की ओर से की गयी आलोचना का जवाब दे रहे थे, जिसमें पूर्व गृह मंत्री ने कथित तौर पर कहा था कि केंद्र सरकार अगर जम्मू-कश्मीर की तरह तमिलनाडु को भी केंद्र शासित प्रदेश बनाने का फैसला करती, तो सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक ऐसे किसी कदम का विरोध नहीं करेगी. पलानीस्वामी ने कहा कि लंबे समय तक केंद्रीय मंत्री रहने के बावजूद चिदंबरम ने कावेरी जल विवाद सहित राज्य की समस्याओं को सुलझाने के लिए कुछ नहीं किया. उन्होंने सवाल किया, वह कौन सी योजनाएं तमिलनाडु के लिए लेकर आये? वह कितने लंबे समय तक केंद्रीय मंत्री रहे? लेकिन, देश को क्या फायदा हुआ. चिदंरबम केवल धरती पर बोझ हैं.

पलानीस्वामी के बयान पर चिंदबरम के बेटे और शिवगंगा से लोकसभा सांसद कार्ति चिदंबरम में पलटवार किया. उन्होंने जानाना चाहा कि क्या एक मुख्यमंत्री के लिए इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल उचित है. कार्ति ने कहा, वह कल जब प्रार्थना करेंगे तब उनकी अंतरात्मा कचोटेगी. कार्ति ने कहा कि कि उनके पिता ने नौ बार आम बजट पेश किया है और एशिया के बेहतरीन वित्तमंत्री माने गये हैं. उन्होंने कहा, पलानीस्वामी ऐतिहासिक दुर्घटना के कारण मुख्यमंत्री बने हैं. क्या वह ऐसी टिप्पणी कर सकते हैं? क्या कोई राजनीतिक शुचिता नहीं है?