Home विदेश VIDEO: समुद्र के बीच आसमान में दिखी रहस्यमयी रोशनी, लोगों ने बताया...

VIDEO: समुद्र के बीच आसमान में दिखी रहस्यमयी रोशनी, लोगों ने बताया ‘उड़न तश्तरी’

281
0

एलियन दुनिया के लिए आज भी रहस्य बने हुए हैं. एलियन और उड़न तश्तरी दिखाई देने की खबरें समय-समय पर दुनिया भर से आती रहती हैं, लेकिन अभी तक कोई दावे के साथ ये नहीं कह सकता कि एलियन दिखने में कैसे होते हैं. इन्हीं सब के बीच अमेरिका के उत्तर कैरोलिना में समुद्र के ऊपर कुछ ऐसी चमकती हुई चीज दिखाई दी है, जो दिखने में ये उड़न तश्तरी जैसी लगती है. सोशल मीडिया पर आसमान में दिखाई देने वाली इन 14-15 रोशनी को लेकर खूब बातें हो रही हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को विलियम गाय नाम के एक शख्स ने पोस्ट किया है. इस वीडियो को देखने के दौरान सुना जा सकता है कि विलियम कह रहे हैं कि आसामान में अंधेरा छा रहा है. इसके बाद वह कहते हैं कि इधर कुछ अगल रोशनी दिखाई दे रही है. आखिर ये रोशनी है क्या? वो कहते हैं कि क्या कोई बता सकता है कि वो आसमान में क्या है? विलयम कहते हैं कि, हम समुद्र के बीच एक नाव पर हैं. यहां आसपास कुछ भी मौजूद नहीं है. न ही कोई जमीन का टुकड़ा और न ही कुछ और.



वीडियो में नाव पर सवार लोग कह रहे हैं कि इस तरह की घटना केवल टीवी पर ही देखने को मिलती है. उत्तर कैरोलिना के तट पर फिल्माया गया ये वीडियो 28 सितंबर को यूट्यूब पर डाला गया है. इस वीडियो को अब तक दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो में देखने से लग रहा है कई उड़न तश्तरी एक साथ जमीन की ओर आ रही हैं. वीडियो में दिखाई दे रही इस रोशनी को देखने के बाद एलियन और उड़न तश्तरी को लेकर बार फिर बातें शुरू हो गई हैं.