Home जानिए इस शख्स को है ऐसी बीमारी, जिसके कारण हो गया है इसका...

इस शख्स को है ऐसी बीमारी, जिसके कारण हो गया है इसका ये हाल

79
0

 मनुष्य को कभी-कभी कई तरह की बीमारियाँ हो जाती हैं जो उसके लिए समस्या बन जाती हैं, और उन्हें इसे दूसरों के साथ साझा करने में शर्म आती है। यह सिर्फ इतना हुआ कि अमेरिका के पनामा में, एक आदमी का निजी हिस्सा फुटबॉल के आकार से बड़ा हो गया।

फिर उसे चलने में समस्या होने लगी और वह सार्वजनिक रूप से असहज महसूस करने लगा। जब पीड़ित ने अपनी बीमारी डॉक्टर को दिखाई, तो उसे पता चला कि उसे गैंग्रीन नामक बीमारी हो गई है, जो कि मांस खाने वाली एक घातक बीमारी है।

इस बीमारी के कारण वह चलने-फिरने में असमर्थ हो गया और उसका प्राइवेट पार्ट इतना बड़ा और भारी हो गया कि वह घंटों इधर-उधर घूमने लगा। डॉक्टरों के अनुसार, यह बीमारी मरीज के शरीर में रक्त में संक्रमण के कारण हुई थी जबकि रक्त में। बीमारी से पीड़ित को घूमने फिरने के लिए एक वॉकर का इस्तेमाल करना पड़ता है और अपनी दैनिक जरूरतों का ध्यान रख रहा है क्योंकि प्राइवेट पार्ट में सूजन के कारण वह अपना काम नहीं कर पा रहा था।

जब ऑपरेशन के लिए आदमी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, तो डॉक्टर अपने निजी साथी के आकार से नाराज था।

व्यक्ति के निजी हिस्से के ऑपरेशन के दौरान, डॉक्टरों को दो मामलों की जानकारी मिली, जिसमें मवाद भरा हुआ था। इसे निकालने के लिए उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी। ऑपरेशन मुश्किल था

क्योंकि डॉक्टरों को सड़े हुए मांस के साथ कई चीजों का ध्यान रखना था। हालाँकि वह ऐसा करने में सफल रहा। कई सफल सर्जरी और ऑपरेशन के बाद भी आदमी अस्पताल में आराम कर रहा है। सर्जरी के दस दिन बाद, डॉक्टरों ने कहा कि ऑपरेशन के बाद अब वह सामान्य जीवन जी सकता है।