Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ : सटोरियों और जुआरियों के खिलाफ फिर चला अभियान

छत्तीसगढ़ : सटोरियों और जुआरियों के खिलाफ फिर चला अभियान

61
0

जुआरियों और सटोरियों के खिलाफ पुलिस ने फिर से अभियान चलाकर कार्रवाई की है। पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों में कार्रवाई करते हुए डेढ़ दर्जन से अधिक बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के खिलाफ जुआ एक्ट की धारा के तहत कार्रवाई की गई है।

भिलाई-3 पुलिस ने ग्राम नंदौरी भाठापारा में जुआ खेल रही आरोपित नंदू निर्मलकर, शंकर वर्मा और राहुल वर्मा को गिरफ्तार किया। आरोपितों के पास से 410 रुपये नकद और ताशपत्ती जब्त की गई है। उसी गांव में जमे एक अन्य फड़ से पुलिस ने आरोपित घनश्याम सिंह, अजय कुमार बर्मन और रेवाराम साहू को गिरफ्तार कर उनके पास से 380 रुपये जब्त किया गया। इसी तरह से भिलाई नगर पुलिस ने रूआबांधा शनिचरी बाजार के पास जुआ खेल रहे आरोपित संतोष साव, विनय यादव, रमेश यादव, इशु कुमार बंजारे और अमित जैन को गिरफ्तार किया। पांचों आरोपितों के पास से तीन हजार 970 रुपये जब्त किया गया है। इसके अलावा भिलाई नगर पुलिस ने सेक्टर-8 मार्केट में जुआ खेल रहे आरोपित एल पोलैय्या, चंद्रशेखर, पिंटू जाल, अंशुल मिश्रा और डी राजेश को गिरफ्तार किया गया। इन आरोपितों के पास से एक हजार 120 रुपये जब्त किया गया है। जामुल पुलिस ने जवाहर नगर वाम्बे आवास में सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेल रहे आरोपित सुरेंद्र चौधरी, अर्जुन यादव और शेख अहदम को गिरफ्तार किया। इनके पास से 670 रुपये और ताश पत्ती जब्त की गई है।

बस स्टैंड में सट्टा खिलाने वाला पकड़ाया

इधर, नंदिनी पुलिस ने अहिवारा बस स्टैंड में सट्टा खिलाने वाले सटोरिये सूर्यनारायण उर्फ सूरी को गिरफ्तार किया। आरोपित अहिवारा बस स्टैंड सट्टा खिला रहा था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापामार कार्रवाई करते हुए आरोपित के पास से पांच हजार 825 रुपये नकद और सट्टा पट्टी जब्त किया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ जुआ एक्ट की धारा के तहत कार्रवाई की है।