Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ : अवैध संबंध की आशंका में प्रेमी ने महिला को उतारा...

छत्तीसगढ़ : अवैध संबंध की आशंका में प्रेमी ने महिला को उतारा मौत के घाट

78
0

करवा चौथ की रात सीपत क्षेत्र के ग्राम सोंठी में प्रेमी युवक ने अपनी प्रेमिका महिला की हत्या कर दी। आरोपित को शक था कि महिला का किसी अन्य युवक से अवैध संबंध है। पुलिस ने इस मामले में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

सीपत क्षेत्र के ग्राम सोंठी निवासी अनंत कंवर पिता गणेश कंवर (40) अपनी 14 वर्षीय बेटी के साथ रहती थी। उसके पति गणेश कंवर ने उसे छोड़कर दूसरी शादी कर ली है। इस बीच महिला का गांव के ही किराना दुकान संचालक सुनील शर्मा पिता रामेश्वर प्रसाद शर्मा से प्रेम संबंध बन गया।

इस दौरान सुनील अक्सर महिला के घर जाता था। फिर बाद में सुनील अपनी प्रेमिका अनंत के चरित्र पर शंका करने लगा और उसके अन्य युवकों से अवैध संबंध होने का आरोप लगाकर आए दिन विवाद करने लगा। गुरुवार को करवा चौथ की रात सुनील अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया।

इस दौरान उनके बीच फिर से विवाद होने लगा। अचानक उसने गैस के लाइटर से अनंत कंवर के सिर समेत अन्य हिस्सों में ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे बुरी तरह आहत महिला बेहोश होकर गिर गई। इस बीच आरोपित ने उसकी बेटी को डराया-धमकाया और भाग निकला।

शुक्रवार की सुबह करीब चार बजे उसकी बेटी ने आसपास के लोगों को घटना की जानकारी दी। लेकिन, तब तक उसकी मौत हो गई थी। हत्या की खबर से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी गांव पहुंच गई। आरोपित सुनील को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया।

डर से सहम गई बेटी, बच सकती थी जान

पुलिस के अनुसार घटना रात 12 से एक बजे के बीच की है। अनंत कंवर पर ताबड़तोड़ हमला करने के बाद आरोपित ने उसकी 14 वर्षीय बेटी को डराया-धमकाया। इसके चलते वह सहम गई। उसके भागने के बाद भी वह घर में डरी-सहमी रही। तब तक अनंत कंवर बेहोश पड़ी थी और जीवित थी। इस बीच उसे अस्पताल पहुंचाया जाता, तो उसकी जान बच सकती थी।