Home मनोरंजन ‘Dabangg 3’ से मिसिज चुलबुल पांडे का लुक आया सामने…

‘Dabangg 3’ से मिसिज चुलबुल पांडे का लुक आया सामने…

87
0

चुलबुल पांडे (chulbul pandey) और बाली उर्फ किच्छा सुदीप का पोस्टर शेयरकरने के बाद, सलमान खान (salman khan) ने अब सोनाक्षी सिन्हा (sonakshi sinha) द्वारा अभिनीत अपने प्यार मिसिजचुलबुल पांडे उर्फरज्जो का पोस्टर रिलीज कर दिया है। सलमान खान यानी चुलबुल पांडे ने अपने सोशल मीडिया पर एक विशेष पोस्टर के साथ उनका लुक शेयरकिया है जिसमें रज्जो अपने स्वैग वाले अंदाजमें नजर आ रहीं है।

वीडियो में, चुलबुल ने अपनी सुपर सेक्सी रज्जो को दर्शकों से मुखातिब करवाया है जिसे वह प्यार से अपनी हबीबी कहते है! फ़िल्म से किरदारों के लुक को एक अनोखे तरीके से साझा करने के साथ, दबंग 3 की टीम टीजर और पोस्टर्स के साथ बखूबी दर्शकों का ध्यान अपनी तरफआकर्षित कर रही है।

इस स्पेशल पोस्टर में, सोनाक्षी ने अपने स्वैग और पोज़ के साथ एक बार फिर रज्जो के लुक में चार चाँद लगा दिए है। रज्जो दबंग फ्रैंचाइजीसे मजबूत किरदारों में से एक है, जो हर किश्त के बाद अधिक निखर कर सामने आई है और चुलबुल पांडे एवं रज्जो के बीच की केमिस्ट्री बेमिसाल है जो हर बार दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लेती है।

चुलबुल पांडे और रज्जो के बीच की केमिस्ट्री को पिछली फिल्मों में दर्शकों द्वारा सराहा गया है और दबंग 3 के साथ इसका स्तर अधिक ऊपर होगा।