Home जानिए जानिए उस एक्टर का नाम जो हार्दिक पांड्या को पसंद आई, शादी...

जानिए उस एक्टर का नाम जो हार्दिक पांड्या को पसंद आई, शादी के लिए मिलाया परिवार से…

101
0

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर और अपनी बिंदास जीवनशैली के लिए मशहूर हार्दिक पांड्या एक बार फिर प्यार की पिच पर बोल्ड हो गए। हार्दिक पंड्या क्रिकेट के अलावा अक्सर अपने लिंक-अप के लिए भी चर्चा में रहते हैं। चाहे वह एली अवराम हो, ईशा गुप्ता हो या उर्वशी रौतेला हो हार्दिक पंड्या का नाम इन सभी के साथ जोड़ा गया और वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रहे है। सूत्रों की मानें तो आज कल हार्दिक एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविक के साथ डेट कर रहे हैं।

अब खबर आ रही है कि उनका दिल नताशा स्टैंकोविक पर आया है, जो वर्तमान में नच बलिए 9 में अपने एक्स बॉयफ्रेंड एलि गोनी के साथ देखी जा रही हैं। पिछले दिनों मुंबई के बांद्रा में वह नताशा को लेकर पहुंचे थे, इस पार्टी का आयोजन उनके दोस्तों ने किया था। कहा जा रहा है कि हार्दिक अपनी नई गर्लफ्रेंड को लेकर गंभीर हैं। वह अपने परिवार वालों से नताशा से इसी पार्टी में मिलवा भी चुके हैं। इस पार्टी में हार्दिक के भाई क्रुणाल और उनकी भाभी पंखुड़ी शर्मा भी मौजूद थीं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हार्दिक ने पार्टी में अपनी गर्लफ्रेंड कहकर नताशा को सभी से मिलवाया।

खबरों के अनुसार हार्दिक के परिवार को इस रिश्ते पर कोई आपत्ति नहीं है और लगता है कि वह हार्दिक पांड्या की पसंद को लेकर खुश है। नताशा और हार्दिक एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। बादशाह के हिट गीत “डीजे वाले बाबू” के संगीत वीडियो में दिखाई देने के बाद नताशा की लोकप्रियता बढ़ीं हैं। हाल ही में हार्दिक पांड्या ने अपनी पीठ के निचले हिस्से की चोट के इलाज के लिए लंदन में सर्जरी करवाई। हार्दिक पांड्या जब चोट से उबर रहे थे तब उनके जन्मदिन पर प्रेमिका नताशा ने उन्हें सबसे प्यारा उपहार दिया।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर हार्दिक के लिए एक संदेश लिखा। नतासा ने लिखा, ‘मेरे सबसे अच्छे दोस्त, यह वर्ष आपके लिए एक रोलर कोस्टर की तरह रहा है। बहुत सी शानदार चीजें हुई हैं और कुछ ऐसी भी रही, जो नहीं हुई और वह आपको मजबूत बनाती हैं। आप हम सभी के लिए एक ऐसी प्रेरणा रहे हैं और मैं अपने लिए और अपने आस-पास के लोगों के लिए आपके द्वारा किए गए हर काम के लिए और अधिक गर्व महसूस करती हूं।’ इसके चलते अब दोनों की जल्द शादी करने की संभावना व्यक्त की है।

आपको बता दे मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली नताशा ने 3 साल की उम्र से ही डांस सीखना शुरू कर दिया था। 2010 में स्पोर्ट्स सर्बिया का खिताब जीतने के बाद नताशा ने स्पोर्ट्स के क्षेत्र में ही करियर बनाने का फैसला किया। नच बलिए 9 नें भाग ले रहीं नताशा एली गोनी की भी गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। पिछले दिनों उनका नाम प्रियांक शर्मा के साथ भी जुड़ा था।