Home व्यापार हीनो ट्रक्स ने किया अपनी ऩई रेंज का शुभांरभ

हीनो ट्रक्स ने किया अपनी ऩई रेंज का शुभांरभ

66
0

दुनिया भर में अपने ट्रक्स के लिए प्रसिद्ध वाणिज्यिक वाहन निर्माता, Hino ट्रक ने मॉडल नामों सहित ट्रकों की पूरी लाइनअप को एकीकृत किया है और अपनी नई M श्रृंखला वर्ग 4/5 COE और नई L श्रृंखला वर्ग 6/7 पारंपरिक ट्रकों की घोषणा की है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, प्रत्येक वाहन में अब बड़े कैब कॉन्फ़िगरेशन और सुरक्षा, नए डिजाइन, स्थायित्व, लचीलेपन और कनेक्टिविटी विकल्पों को जोड़ने के एक पूरे सूट के साथ आ रहा है।एसवीपी कस्टमर एक्सपीरियंस ग्लेन एलिस ने मीडिया से कहा कि विस्तारित और क्रू कैब के विकल्प से हमें अपने ग्राहकों की परिचालन संबंधी जरूरतों को पूरा करने और हमारे ट्रकों के लिए नए बाजार खोलने में मदद मिलेगी।

कंपनी के अनुसार, नए COE ट्रक मॉडल HV M4 और Hino M5 बैजिंग को जीवीडब्ल्यू क्लास का प्रतिनिधित्व करने वाली नामकरण योजना में नंबर के साथ ले जाते हैं। 2021MY के लिए, इन ट्रकों को वैकल्पिक एलईडी हेडलाइट्स और गियर होल्ड फ़ीचर के साथ एचडी 6-स्पीड ऐसिन ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ ऑल-न्यू ग्रिल डिज़ाइन के साथ अपग्रेड किया गया है। यह इस वाहन खंड में पूरी तरह से एकीकृत लेन प्रस्थान चेतावनी प्रणाली से सुसज्जित है जिसमें एक नया शिफ्टर लेआउट, स्टीयरिंग व्हील नियंत्रण, एक नया गेज क्लस्टर जैसे 4.2 ‘एलसीडी मल्टी-इन्फॉर्मेशन डिस्प्ले और ड्राइवर का सीटबेल्ट सेंसर सहित अतिरिक्त आंतरिक उन्नयन है।

सुरक्षा के मोर्चे पर, कंपनी ने Hino L Series पर इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण (ESC), Collision Mitigation System (CMS), लेन प्रस्थान चेतावनी (LDW), सक्रिय क्रूज़ नियंत्रण (ACC) और ड्राइवर के सीटबेल्ट सेंसर सहित सुरक्षा प्रणालियों को पेश किया है।

गौरतलब है कि कमर्शियल व्हीकल्स दुनियाभर में वैश्विक मंदी के चलते काफी नुकसान में है ऐसे में हीनो का ऐसा प्रदर्शन काफी सराहनीय है।