Home मनोरंजन करण की पार्टी में कैटी पैरी से मिलने को लगी बॉलीवुड सेलेब्स...

करण की पार्टी में कैटी पैरी से मिलने को लगी बॉलीवुड सेलेब्स की भीड़

48
0

मशहूर पॉप स्टार कैटी पेरी इन दिनों भारत आई हुई हैं. कल फ़िल्म निर्माता करण जौहर ने कैटी के स्वागत में ज़ोरदार पार्टी का आयोजन किया. करण की इस पार्टी में सितारों का तांता लगा रहा.

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर कैटी पेरी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में आयोजित वन प्लस म्यूज़िक फेस्टिवल में परफॉर्म करने के लिए भारत आई हैं.

ऐसे में करण जौहर ने कैटी के स्वागत में अपने घर में एक शानदार वेलकम पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने चार चांद लगा दिए. इन सितारों में ऐश्वर्या राय, अनन्या पांडे, सनाया कपूर, मलाइका अरोड़ा, आलिया भट्ट और जैकलीन फर्नांडिस जैसे सितारे शामिल थे.

इस पार्टी में बॉलीवुड के सभी सितारे कैटी के साथ तस्वीरें खिंचाते हुए नज़र आए. पार्टी की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

भारत से केटी का पुराना नाता है. उन्होंने साल 2010 में राजस्थान में रसेल ब्रांड से शादी की थी. इसके अलावा साल 2012 में कैटी ने चेन्नई में आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में भी परफॉर्म किया था. लेकिन ये भारत में कैटी का पहला कॉन्सर्ट है. ये कॉन्सर्ट शनिवार को मुंबई में होगा.

कैटी कई अवार्ड्स भी जीत चुकी हैं. उन्हें बेहतरीन सिंगिंग के लिए तीन बार ब्रिट अवार्ड मिल चुका है. इसके अलावा उन्हें दो बार ग्रैमी अवार्ड से भी नवाज़ा जा चुका है.