Home प्रदेश गाजियाबाद में BJP प्रत्याशी निर्विरोध बनीं जिला पंचायत अध्यक्ष, ममता त्यागी को...

गाजियाबाद में BJP प्रत्याशी निर्विरोध बनीं जिला पंचायत अध्यक्ष, ममता त्यागी को मिला जीत का प्रमाण पत्र

42
0

BJP की ममता त्यागी को निर्विरोध जिला पंचायत अध्यक्ष चुन लिया गया है. जीत के बाद उनका कहना है कि गांव का विकास उनकी पहली प्राथमिकता होगा.

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में भारतीय जनता पार्टी की जिला पंचायत अध्यक्ष उम्मीदवार निर्विरोध चुनी गई हैं. मंगलवार को यहां BJP की ममता त्यागी को जीत का प्रमाण पत्र दिया गया. गाजियाबाद की सीट पर प्रदेश के बड़े-बड़े नेताओं की नजरें टिकी हुई थी. गाजियाबाद को बीजेपी का गढ़ माना जाता है.

गाजियाबाद में विधानसभा की 5 सीटें हैं, सभी पर बीजेपी का कब्जा है. साथ ही साथ सांसद, नगर निगम की मेयर, नगर पालिकाओं के सभी चेयरमैन भी BJP के ही है. अगर बीजेपी इस सीट को हार जाती तो प्रदेश में गाजियाबाद के नेताओं का कद जरूर छोटा होता, लेकिन गाजियाबाद की जिला पंचायत ममता त्यागी एक तरफा बिना चुनाव के जीत गई, जिससे बीजेपी के सभी नेता बड़े खुश नजर आए.

वहीं जीत का प्रमाण पत्र लेने के बाद ममता त्यागी ने बताया कि गांव का विकास ही उनकी पहली प्राथमिकता है. इसी को लेकर हम आगे चलेंगे अपनी सरकार के कामकाज को आगे बढ़ाएंगे.

गांव क्षेत्र में होगा विकास

इस दौरान बीजेपी चुनाव के जिला प्रभारी सत्येंद्र सिसोदिया ने कहा की BJP पर धन और बल का आरोप लगाकर उनके प्रस्तावक को जबरन अपने पक्ष में करना विपक्ष का काम है. उनका कहना है कि BJP ने एक स्वच्छ छवि के प्रत्याशी को चुना है, जो जनता के बीच जाकर अपने गांव क्षेत्र में विकास करेंगी और अपनी भागीदारी निभाएंगे.

बीजेपी ने जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर तो कब्जा कर लिया, अब ब्लॉक प्रमुख पर भी बीजेपी की नजरें हैं. गाजियाबाद में 4 ब्लॉक है, जिन पर 4 ब्लॉक प्रमुख चुने जाने हैं. इस पर गाजियाबाद के बीजेपी के चुनाव प्रभारी सतेंद्र सिसोदिया का कहना है कि गाजियाबाद के चारों ब्लॉक पर हमारी ही पार्टी जीतेगी और हमारे ही ब्लॉक प्रमुख होंगे.