Home प्रदेश जबलपुर में छग की तीन नाबालिग लड़कियां मिली, नौकरी दिलाने लाए, युवक...

जबलपुर में छग की तीन नाबालिग लड़कियां मिली, नौकरी दिलाने लाए, युवक फरार

115
0

एमपी के जबलपुर में आज शुक्रवार 6 सितम्बर की सुबह उस समय रांझी क्षेत्र में हंगामा खड़ा हो गया, जब 3 नाबालिग लड़़कियां एक घर से मिलीं, क्षेत्रीय जनों के हंगामे के दौरान इनके साथ का एक युवक फरार हो गया. बताया जाता रहा है कि तीनों नाबालिगों को नौकरी दिलाने के बहाने लाया गया और यहां पर धर्मांतरण कराने का दबाव डाला जा रहा था. पुलिस ने तीनों बच्चियों को अपनी कस्टडी में लेते हुए उनके बयान दर्ज कर रही है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि आज सुबह रांझी थानाक्षेत्र में रहने वाली विक्टोरिया अस्पताल में नर्स सरोजिनी मार्को के घर पर पिछले कुछ दिनों से तीन नाबालिगों को देखे जाने से क्षेत्रीयजनों में उत्सुकता रही. इस दौरान कई युवक भी इस घर में आते थे, जिनकी गतिविधियां संदिग्ध प्रतीत होने पर लोगों ने आज सुबह वहां पर हंगामा कर दिया.

हंगामा के दौरान एक युवक भाग निकला, जबकि तीन नाबालिग लड़कियों को पकड़कर क्षेत्रीयजन रांझी थाना ले गये. लोगों का आरोप है कि इन नाबालिग लड़़कियों को छत्तीसगढ़ से जबर्दस्ती लाया गया है, इन लोगों को नौकरी दिलाने का झांसा दिया गया है. वहीं लोगों का यह भी कहना है यह मामला लड़कियों की तस्करी से भी जुड़ा प्रतीत हो रहा है. पुलिस ने तीनों लड़कियों के बयान दर्ज करना शुरू कर दिये हैं, वहीं मौके से भागे महाराष्ट्र निवासी युवक की भी तलाश की जा रही है, साथ ही नर्स से भी जानकारी ली जा रही है.