Home व्यापार 14 नवंबर से शुरू होगी फ्लिपकार्ट सेल, इस स्मार्टफोन पर मिलेगी छूट

14 नवंबर से शुरू होगी फ्लिपकार्ट सेल, इस स्मार्टफोन पर मिलेगी छूट

86
0

फ्लिपकार्ट 14 नवंबर से सेल की शुरूआत कर रही है जो कि 18 नवंबर तक चलेगी। इस सेल में वीवो, सैमसंग, रियलमी और शाओमी के स्मार्टफोन पर छूट दी जा रही है। यह सेल पांच दिन तक होगी, जिसमें कई स्मार्टफोन को खरीद सकते हो। अब हम आपको बतायेंगे की किन किन स्मार्टफोन पर छूट दी जायेगी। इस सेल में रियलमी 3आई स्मार्टफोन को छूट के बाद 7,499 रूपये में उपलब्ध कराया जायेगा। अब आपको विस्तार से बताते है-

रियलमी 3आई स्मार्टफोन को इसी साल लाँच किया गया था और इस फोन को आ खरीदना चाहते हो तो आपके लिए यह शानदार मौका है। इस सेल में इस फोन को 7,499 रूपये की शुरूआती कीमत में खरीद सकते हो। वैसे इस फोन को स्टोरेज के आधार पर अलग अलग वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है, उसी हिसाब से फोन की कीमत भी अलग अलग है।

आपको इस कीमत में 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वाला स्मार्टफोन मिलेगा। इस फोन पर बैंक आफर भी दिया जायेगा, जिसका फायदा आप उठा सकते हो। इस फोन को आप एक्सचेंज भी कर सकते हो अपने पुराने फोन से, जिसके लिए आपको फ्लिपकार्ट की साइट पर जाकर चैक करना पडेगा कि आपको फोन एक्सचेंज हो पायेगा या फिर नही हो पायेगा।

इस फोन की बैटरी की बात करे तो इस फोन में 4230 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के द्वारा बढ़ाया जा सकता है। फोन के रियर में दो कैमरे व फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन के रियर में एलईडी लाइट भी दी गई है।