सचिन रमेश तेंदुलकर क्रिकेट के इतिहास में विश्व के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़ों में गिने जाते हैं। भारत के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से सम्मानित होने वाले वह सर्वप्रथम खिलाड़ी और सबसे कम उम्र के व्यक्ति हैं। राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार से सम्मानित होने वाले पहले क्रिकेट खिलाड़ी हैं। सन् 2008 में वे पद्म विभूषण से भी पुरस्कृत किये जा चुके है।
दोस्तों आज हम इस आर्टिकल में बात करने वाले हैं. सचिन तेंदुलकर ने कहा- इस धाकड़ शेर बल्लेबाज को खिलाओ, No. 4 पर नाम जानकर खुशी होगी, तो आइए जानते हैं.
दोस्तों हालांकि सचिन तेंदुलकर ने एक इंटरव्यू दिया इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि मौजूदा समय में इंडिया टीम को नंबर 4 पर किस बल्लेबाज को खिलाया जाए। दोस्तों मौजूदा समय में भारतीय टीम को नंबर 4 के लिए कोई प्रबल दावेदार नहीं मिल रहा है। लेकिन भारत के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भारतीय टीम को नम्बर 4 के लिए एक सुझाव दिया है। तो आइए जानते हैं। इस धाकड़ बल्लेबाज के बारे में.
दोस्तों उन्होंने ने कहा कि “इस समय शिखर धवन टीम का हिस्सा नहीं हैं आप केएल राहुल को ओपनिंग का मौका दे सकते हैं और नम्बर 4 पर श्रेयस अय्यर को खेलने का मौका दिया जाना चाहिए श्रेयस अय्यर जो काफी अच्छे बल्लेबाज है।
दोस्तों वैसे सचिन तेंदुलकर की बात कहीं न कहीं सही भी दिख रही है क्योंकि श्रेयस अय्यर एक क्वालिटी बल्लेबाज हैं और यह बात उन्होंने कई बार सिद्ध भी करके दिखाई है। अगर श्रेयस नम्बर 4 पर बल्लेबाजी करते हैं तो ऋषभ पंत को हम नम्बर 5 पर बल्लेबाजी करते हुए देख सकते हैं क्योंकि ऋषभ पंत जो बहुत ही खतरनाक बल्लेबाज है।

SHARE