Home जानिए युवक के जंगल में पहुंचते ही शेरों ने बोला धावा, फिर युवक

युवक के जंगल में पहुंचते ही शेरों ने बोला धावा, फिर युवक

66
0

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स शेरों के साथ मस्ती करता नजर आ रहा है। आपने ऐसी कई कहानियां पढ़ी और सुनी होंगी, जिसमें टार्जन जंगल के सभी जानवरों के साथ रहता है और उनके साथ खेलता है। लेकिन, यहां पर कहानी नहीं बल्कि असली टार्जन शेरों के साथ खेलता हुआ दिखाई दे रहा है। शख्स शेरों के साथ निडर होकर खेल रहा है।

वीडियो में देखा गया है कि एक शख्स जंगल में खड़ा है तभी अचानक से एक बब्बर शेर भागकर आता है और उस व्यक्ति से लिपट जाता है और देखते ही देखते वहां पर 6-7 शेर और आ जाते हैं। इसके बाद सारे शेर उसके साथ खेलना शुरू कर देते हैं। व्यक्ति शेरों के साथ ऐसे मस्ती करता है जैसे कोई दो साल के बच्चे को गोदी में लेकर खेल रहा हो। वह कभी शेर को गोदी लेता है तो कभी उसके साथ भागता नजर आता है।

इस वीडियो में शेर का पूरा परिवार दिखाई दे रहा है। वीडियो में युवक अंग्रेजी में यह कहते हुए सुना जा सकता है ‘गाइज, मैं इस दुनिया से इससे ज्यादा कुछ नहीं मांग सकता हूं, जो पल इस समय मैं इनके साथ रह कर महसूस कर रहा हूं। मैं शेरों के परिवार से लगभग तीन हफ्ते से मिलने का इंतजार कर रहा था और आखिर हम एक साथ आ ही गए।’

दरअसल, स्विटजरलैंड के रहने वाले डीन श्नाइडर का कई सारे शेर एक साथ उनका स्वागत करते हैं। श्नाइडर पर ये शेर जिस तरह से अपना प्यार जता रहे हैं वो देखने लायक है। श्नाइडर ने भी अपने ट्वीटर हैंडल से इसी तरह का वीडियो शेयर किया और लिखा ‘दूरियां हमें अहसास करवाती हैं कि हम एक दूसरे के कितना पास होना चाहते हैं। शेरों का इस तरह मेरा स्वागत और प्यार करना बहुत संतोषजनक है और यह मेरी जिंदगी की सबसे खुबसूरत चीज है। जो भी मैं करता हूं उन सब की यही वजह है।’

इसके अलावा एक अन्य वीडियो में भी युवक को शेरों के साथ मस्ती भरे अंदाज देखा जा सकता है, कभी शेर शख्स के कंधों पर चढ़ता है तो कभी उसको अपनी बाहों में भर लेता है।