Home प्रदेश Lok Sabha Election 2024: प्रयागराज में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष...

Lok Sabha Election 2024: प्रयागराज में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, कार्यकर्ताओं को चुनाव जीतने का दिया मंत्र…

20
0

”Lok Sabha Election 2024: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, प्रयागराज शुक्रवार को पहुंचे. जगत प्रकाश नड्डा विशेष विमान से प्रयागराज एयरपोर्ट पहुंचे. एयरपोर्ट पर पार्टी के सांसदों – उम्मीदवारों व अन्य प्रमुख नेताओं ने स्वागत किया.”

”हालांकि दो नेता उनके स्वागत में नहीं पहुंचे. जगत प्रकाश नड्डा के स्वागत में प्रयागराज एयरपोर्ट पर दोनों महिला सांसद नहीं पहुंची. रीता बहुगुणा जोशी और केशरी देवी पटेल को इस बार BJP ने उम्मीदवार नहीं बनाया है.”

”इस बीच जगत प्रकाश नड्डा ने उम्मीदवारों से उनके चुनाव का हाल जाना. कार्यकर्ताओं को सक्रिय कर चुनाव जीतने का मंत्र दिया. BJP अध्यक्ष एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर के जरिए मध्य प्रदेश के रीवा में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए रवाना हुए. जगत प्रकाश नड्डा ने पार्टी पदाधिकारियों से एयरपोर्ट पर ही बात कर आसपास की सीटों का हाल जाना. सरकार की योजनाओं और उपलब्धियां के जरिए चुनाव मैदान में उतरने की नसीहत दी. मध्य प्रदेश में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने के बाद प्रयागराज से ही नई दिल्ली के लिए जगत प्रकाश नड्डा रवाना होंगे.”

”दोनों सीटों से बीजेपी ने बदले थे प्रत्याशी ; इलाहाबाद लोकसभा सीट में 6 वें चरण में चुनाव होने है. इसको लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव प्रचार प्रसार तेज कर दिया है. वहीं बीजेपी चुनाव प्रचार में सबसे आगे चल रही है. बीजेपी ने हाल में अपने उम्मीदवारों की सूची जारी की थी. जिसमें कई मौजूदा सांसदो के टिकट काट दिए गए थे. इलाहाबाद से बीजेपी ने रीता बहुगुणा जोशी के जगह नीरज त्रिपाठी को उम्मीदवार बनाया है. तो वहीं फूलपुर से मौजूद सांसद केशरी देवी पटेल की जगह प्रवीण पटेल को उम्मीदवार बनाया है. बलिया से मौजूदा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त के स्थान पर बीजेपी ने पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के बेटे नीरज शेखर को उम्मीदवार बनाया है.”