Home राजनीति जानिए किसने कहा की हमें इन मुसलमानों का वोट नहीं चाहिए

जानिए किसने कहा की हमें इन मुसलमानों का वोट नहीं चाहिए

56
0

गुवाहाटी

भारतीय जनता पार्टी के तेजपुर लोकसभा सीट से प्रार्थी पल्लवलोचन दास के पक्ष में आज राज्य के वित्त मंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने प्रचार किया। सुबह 11.30 बजे ढेकियाजुली उच्च माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान में आयोजित भाजपा के विजय संकल्प समारोह में हिस्सा लेते हुए शर्मा ने कहा कि भाजपा के शासन में देश बिल्कुल सुरक्षित रहेगा। उन्होंने कांग्रेस पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस के हाथ में देश कभी सुरक्षित नहीं रह पाएगा। उन्होंने कहा कि आने वाले पीढी़ को लेकर देश सुरक्षित रखना हम सभी को कर्तव्य है।

शर्मा ने कहा कि असम में बांग्लादेशी मुसलमानों का अवैध कब्जा है। उस समय कांग्रेस के नेता देखकर भी अनदेखी करते थे। यहां तक कि कांग्रेस अपना वोट बैंक के लिए उन्हें निकलाने की नहीं सोचती। अभी पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई अपने पुत्र मोह में अजमल के पास आत्मसर्पण कर दिए हैं। राज्य भाजपा सदस्य बताश उरांग की अगुवाई में आयोजित चुनावी सभा में मंत्री शर्मा ने कहा कि सोशल मीडिया में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले से हम कतई नहीं डरते। उन्होंने कहा कि भाजपा को बांग्लादेशी मुसलमान का वोट नहीं चाहिए।

गरीबों को तीन रुपए किलो चावल मिलता था, जिसे भाजपा ने एक रुपए किलो कर दिया। वहीं विद्यार्थियों को निःशुल्क पाठ्य-पुस्तकें दी जा रही हैं। वृद्धा पेंशन दिया जा रहा है और किसानों को पांच हजार रुपए का अनुदान मिल रहा है। इसके अलावा किसी दुर्घाटना में किसी के पति का देहांत होने पर उसे 25 हजार रुपए सहायता राशि दी जा रही है।

सभा में राज्य भाजपा प्रभारी महेंद्र सिंह ने लोगों से अह्वान किया कि वे भाजपा के प्रार्थी को भारी मतों से विजय बनाएं। सभा में ढेकियाजुली विधानसभा क्षेत्र के गणेश कुमार लिंबु, राज्य भाजपा महासचिव किशोर उपाध्याय, भाजपा की शोणितपुर जिला समिति अध्यक्ष डाॅ.बीरेंद्र कुमार नाथ, भाजपा चाय कोष के नेता जितु किसान, ढेकियाजुली नगरपालिका अध्यक्ष जन सैकिया के अलावा भारी संख्या में भाजपा नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे।