Home राजनीति RLD अध्यक्ष अजीत सिंह का मोदी पर हमला, कहा – अगर श्रीलंका...

RLD अध्यक्ष अजीत सिंह का मोदी पर हमला, कहा – अगर श्रीलंका गए होते तो कहते रावण को मैंने ही मारा

67
0

राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) के अध्यक्ष अजीत सिंह ने चुनावी सभा के दौरानपीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। इस दौरान अजीत सिंह अपनी जुवांन पर बेकाबू दिखे। उन्होंने पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा- ये कभी झूठ नहीं बोलता… बस इसने आज तक सच नहीं बोला। बच्चों को कहते हैं सच बोला करो, लेकिन इनके मां-बाप ने कभी सच बोलना नहीं सिखाया

दरअसल अजीत सिंह बागपत में एक चुनानी सभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर जुवानी हमले किए।उन्होंने तीन तलाक का मुद्दा उठाते हुए कहा किवैसे तो महिलाओं के पक्षधर हैं, तीन तलाक तीन तलाक करते हैं… लेकिन अपनी पत्नी को बिना तलाक बोले और छोड़ दिया।

अजीत सिंह ने इसके आगे कहा कि ये इतना बड़ा झूठा है कि अगर श्रीलंका चला जाए को वापस आने पर कहेगा कि रावण को मैने मारा। उस समय भी कहता कि इस काम को कोई नहीं कर सकता जिसे मैने कर दिखाया।अजीत सिंह ने पीएम मोदीके निजी जीवन को लेकर भी टिप्पणी करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी पत्नी को एक बार भी तलाक नहीं बोला और छोड़ दिया।

बता दें कि बागपत रालोद की परंपरागत सीट मानी जाती है। जिससे अजीत सिंह के बेटे ओर रालोद नेता जयंत चौैधरी चुनावी मैदान में हैं। इससे पहले खुद अजीत सिंह इस सीट से कई बाद चुनाव लड़ चुके हैं।2014 में अजित सिंह को यहां से भाजपा प्रत्याशी डॉ. सत्यपाल सिंह ने हराया था।

गौरतलब है कि इसके अलावा अजीत सिंह ने बागपत की ही एक अन्य सभा में कहा कि अब नफरत की राजनीति खत्म होती जा रही है। इसके अलावा अजीत सिंह ने सीएम योगी पर भी जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि इन दोनों की क्या जोड़ी है पहले मूर्तिया बनवाते हैं , फिर पूजा करते हैं। फिर दंगे करवाते हैं।