Home व्यापार मिलेगा नया पावरफुल इंजन, नई बजाज डोमिनार 400 रेड एंड सिल्वर कलर...

मिलेगा नया पावरफुल इंजन, नई बजाज डोमिनार 400 रेड एंड सिल्वर कलर में हुई पेश

70
0

पॉपुलर दो-पहिया और तीन-वहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज ऑटोमोबाइल ने इसी महीने अपनी नई बजाज डोमिनार को लॉन्च किया है। बजाज डोमिनार को 1.74 लाख के साथ लॉन्च किया गया है। कंपनी द्वारा इस नई बजाज डोमिनार में कई मेजर अपडेट्स किए गए है जिसमें पावरफुल इंजन, नए कलर्स को शामिल किया गया है।

इस नई डोमिनार बाइक में बदलाव के रुप में अपसाइड डाउन फोर्क्स, नया एग्जॉस्ट सिस्टम, नई सीट्स, रियर व्यू मिरर और नया इंस्ट्रूमेंट कंसोल जैसे फीचर्स दिए गए है। इस नए इंस्ट्रूमेंटे क्लस्टर में अब पहले से ज्यादा इंफॉर्मेशन मिलती है। इसके अलावा इस बाइक के अपडेट होने से इसके परफॉर्मेंस में भी काफी सुधार आया है।

इस 2019 नई डोमिनर को बजाज द्वारा नए सिल्वर और रेड कलर वेरियंट के साथ पेश किया गया है जो देखने में काफी आकर्षक लग रहे है। बता दें कि इससे पहले यह बाइक सिर्फ ग्रीन और ब्लैक कलर वेरियंट के साथ आती थी। पिछले दिनों इस बाइक को एक टीवी ऐड के दौरान नए कलर ऑप्शन के साथ देखी गई है। इस बाइक को बेहतर पावर के लिए 373.2 सीसी लिक्विड कूल, सिंगल सिलिंडर इंजन के साथ पेश किया गया है। यह इंजन पहले की अपेक्षा ज्यादा पावर जनरेट करती है।

इस नई डोमिनार के इंस्ट्रूमेंट पैनल में दो डिस्प्ले दिया गया है। इनमें से एक हेडलैंम्प पर और दूसरा फ्यूल टैंक के पास दिया गया है। इसके अलावा इस नए मॉडल में केटीएम 390 ड्यूक की तरह ही 43 एमएम का यूएसबी फॉर्क्स का इस्तेमाल किया गया है। इस नए अपडेट्स के साथ यह बाइक पहले से काफी अच्छी हुई है।