Home जानिए Amazon सेलः इस फोन को खरीद सकते हो कम कीमत में

Amazon सेलः इस फोन को खरीद सकते हो कम कीमत में

72
0

Amazon सेल चल रही है, इसमें कई स्मार्टफोन पर छूट दी जा रही हैं। आज हम आपको ऐप्पल के स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जिसका नाम आईफोन Xआर हैं। अगर आपका ऐप्पल का स्मार्टफोन खरीदने का मन है तो इस फोन को छूट के साथ खरीद सकते हैं। इस फोन को आप बहुत ही सस्ती कीमत में खरीद सकते हो। इसके आफर के बारे में हम आपको विस्तार से बताते है-

इस फोन की कीमत 76,900 रूपये हैं, जिसकी कीमत 51,999 रूपये हैं। इस फोन पर एक्सचेंज आफर का दिया जा रहा हैं, यानी कि इस फोन पर 7700 रूपये का एक्सचेंज आफर दिया जा रहा हैं। अगर आप इस फोन को खरीदते समय एसबीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हो तो इस पर आपको 1500 रूपये की छूट दी जा रही हैं।

इस फोन के सामने की तरफ एक कैमरा दिया गया है व रियर में भी एक कैमरा दिया गया है जो कि अपने आप में काफी शानदार कैमरा हैं। इसके सेंसर की बात करे तो इसका सेंसर 7 मेगापिक्सल का दिया गया है फोन के रियर में एक एलईडी फ्लैश दी गई है जो कि लाइट करने के काम आती हैं।

फोन के रियर में भी एक कैमरा दिया गया है जिसको फोटो ग्राफी के लिए शानदार बताया जा रहा हैं। इसके सेंसर की बात करे तो इसका सेंसर 12 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 64 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं। फोन की डिजाइन भी शानदार हैं।