Home व्यापार ये कंपनी भारत में लगातार लोगो की पंसद बन रही है

ये कंपनी भारत में लगातार लोगो की पंसद बन रही है

63
0

भारत में रेडमी के स्मार्टफोन के बारे में तो आपने खूब सुना होगा, अब एक और कंपनी आ गई है जो कि अपने आप में या फिर कह सकते है कि कम समय में अपनी धाक जमाने में कामयाब हुई है। हम जिस कंपनी की बात कर रहे है उस कंपनी का नाम रियलमी हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि यह कंपनी ओप्पो की सब ब्राड हैं। इसके तहत् पिछले साल ही फोन लाँच होने लगे थे और भारतीय बाजार में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही हैं।

इस कंपनी के आज कई स्मार्टफोन बिकने लग गए है, इस कंपनी की शुरूआत ही बहुत बडे रूप मे हुई थी। कंपनी ने हाल ही में रियलमी 3आई स्मार्टफोन को भारत में लाँच किया गया था जिसमें डुअल रियर कैमरा हैं। फोन के लिए कहा जाता है कि इससे शानदार फोटो ग्राफी की जा सकती हैं।

इस कंपनी के फोन को बहुत सारे लोग जानने लग गए है इस कंपनी के तहत पाॅप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन भी आ गया हैं। कंपनी ने भारतीय बाजार में आने के बाद में अपने कई स्मार्टफोन पेश कर दिए गए हैं। कंपनी ने एक पाॅप अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन सामने लाया हैं।

इस कंपनी के फोन आपको बड़ी रैम के साथ मिल जायेगे। कंपनी ने रियलमी 3आई फोन में दमदार कैमरे भी दिए गए हैं। फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया हैं। इसके अलावा भी कंपनी ने कई अपने फोन बड़ी रैम के साथ भारतीय बाजार में उतारे है जिसको खूब लोग पंसद कर रहे हैं।