Home जानिए शराब पीने वालों के लिए आई ये बड़ी खुशखबरी, क्लिक कर जानें

शराब पीने वालों के लिए आई ये बड़ी खुशखबरी, क्लिक कर जानें

114
0

शराब अक्सर हमारे समाज में आनन्द के लिए पी जाती है। ज्यादातर शुरूआत दोस्तों के प्रभाव या दबाव के कारण होता है और बाद में भी कई अन्य कारणों से लोग इसका सेवन जारी रखते है। जैसे- बोरियत मिटाने के लिए, खुशी मनाने के लिए, अवसाद में, चिन्ता में, तीव्र क्रोध या आवेग आने पर, आत्माविश्वास लाने के लिए या मूड बनाने के लिए आदि। इसके अतिरिक्त शराब के सेवन को कई समाज में धार्मिक व अन्य सामाजिक अनुष्ठानों से भी जोड़ा जाता है। परन्तु कोई भी समाज या धर्म इसके दुरूपयोग की स्वीकृति नहीं देता है।
शराब पीने वालों के लिए आई ये बड़ी खुशखबरी। दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते है, कि ये जानते हुए भी शराब शरीर के लिए हानिकारक है। फिर भी ज्यादतर लोग शराब का सेवन करने लगे है, तो यदि आप भी शराब पीते है, तो शराब पीने वालों के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है, तो वो क्या बड़ी खुशखबरी आई है। आज हम आपको इसी के बारे में जानकारी देंगे, तो आइये जानते है।
दोस्तों शराब पीने वालों के लिए ये बड़ी खुशखबरी शराब किराना की दुकान पर मिलने को लेकर आई है। दरअसल झारखंड आबकारी विभाग ने राज्य में किराने की दुकानों में शराब की बिक्री की अनुमति देने का प्रस्ताव रखा है। मोदी सरकार की ओर से जल्द ही इसको पास किए जाने की उम्मीद है।
इन किराना दुकानों को शराब बेचने का दिया जा सकता है लाइसेंस
दोस्तों आबकारी विभाग के एक सूत्र ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है, कि प्रस्ताव के अनुसार 30 लाख रुपये की आय पर जीएसटी दाखिल करने वाली किसी भी किराना दुकान को शराब बेचने का लाइसेंस दिया जा सकता है।