Home जानिए रिकॉर्ड तोड़ बिक रहा है Mi का यह खूबसूरत 5G स्मार्टफोन, कीमत...

रिकॉर्ड तोड़ बिक रहा है Mi का यह खूबसूरत 5G स्मार्टफोन, कीमत बेहद सस्ती…

97
0

अगर आप भी Mi का स्मार्टफोन लेने की सोच रहे है तो आज हम आपको रिकॉर्ड तोड़ बिक रहे फोन के बारे में बताने वाले है जोकि Mi का खूबसूरत 5G स्मार्टफोन है और इस फोन में आपको बेहद अच्छे फीचर्स बहुत हो कम कीमत पर मिलेंगे।

इस फोन का नाम Mi A3 है और इस फोन में आपको 6.01 इंच फुल एचडी डिस्प्ले मिलता है और इसका रेजोल्यूशन 720 * 1560 पिक्सेल का है। स्मार्टफोन का एंड्राइड 9.0 pie पर काम करता है और ये एक बेहतरीन ऑपरेटिंग सिस्टम है।

इस फोन में मिलने वाली स्टोरेज की बात करें तो फोन में आपको 4 जीबी रैम मिलेगी और इंटरनल स्टोरेज 64जीबी है। इतना ही नहीं स्टोरेज को आप मेमोरी कार्ड के माध्यम से 256 जीबी तक एक्सपैंड कर सकते हैं।

कैमरों की बात करें तो इस फोन में रियर में आपको ट्रिपल सेंसर मिलते हैं जिसमें 48 मेगापिक्सल तथा 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है। इसका फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल है।

यह फोन आपको 4030mAh की लॉन्ग लास्टिक बैटरी के साथ मिलेगा और फोन के साथ आपको 18 वाट फास्ट चार्जर भी उपलब्ध होगा। इस फोन की कीमत 12,999 रुपये रखी गयी है।

इस ऐप में मिलता है सब WholeSale प्राइस में:

इस ऐप का नाम Ztore है और आप इस ऐप को Playstore से आसानी से डाउनलोड कर सकते है, Ztore ऐप का साइज भी सिर्फ 5MB है जोकि आपके फोन की स्टोरेज बिल्कुल नही रोकने वाली।

आपको यह भी बतादे की Ztore पर बाकी ऐप्स की तरह आपको कैश ऑन डिलीवरी (COD) और 5 दिन के लिए RETURN और एक्सचेंज का समय मिलता है।