Home राष्ट्रीय पीएम मोदी और मनोज तिवारी को मिली जान से मारने की धमकी

पीएम मोदी और मनोज तिवारी को मिली जान से मारने की धमकी

73
0

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी को जान से मारने की धमकी मिली है। ये धमकी मनोज तिवारी से मोबाइल फोन पर एसएमएस भेजकर दी गई है। 
मनोज तिवारी को एसएमएस भेजने वाले ने लिखा है कि वह नेता की हत्या करने के लिए ‘विवश’ है। धमकी को लेकर मनोज तिवारी का कहना है कि इस अज्ञात व्यक्ति ने जरुरत पड़ने पर प्रधानमंत्री की हत्या करने की बात भी कही है। उन्होंने कहा, ‘मैंने पुलिस को इस खतरे के संबंध में जानकारी दे दी है।

हिन्दी में भेजे गए इस एसएमएस में भेजने वाले ने इस बात के लिए माफी मांगी है कि उसे बेहद मजबूरी में तिवारी की हत्या का फैसला लेना पड़ा है। दिल्ली भाजपा के मीडिया प्रभारी नीलकांत बख्शी ने कहा कि जल्दी ही इसकी औपचारिक शिकायत दर्ज कराई जाएगी। उन्होंने बताया कि तिवारी के निजी फोन पर शुक्रवार दोपहर 12 बजकर 52 मिनट पर यह एसएमएस आया। उन्होंने यह एसएमएस शनिवार की शाम में देखा और तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी।
बता दें कि इसी महीने केरल दौरे पर गए पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी मिली थी। सूत्रों के मुताबिक, पीएम मोदी जब केरल के गुरुवायुर मंदिर में पूजा करने गए थे, उससे पहले उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी।